Home राजस्थान उदयपुर दिल्ली, पंजाब के मुख्यमंत्री उदयपुर में अपनी पत्नियों के साथ परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में हुए शामिल

दिल्ली, पंजाब के मुख्यमंत्री उदयपुर में अपनी पत्नियों के साथ परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में हुए शामिल

दिल्ली, पंजाब के मुख्यमंत्री उदयपुर में अपनी पत्नियों के साथ परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में हुए शामिल

उदयपुर: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी का जश्न उदयपुर में शुरू हो गया है और उनके खास दिन का हिस्सा बनने के लिए मेहमानों का आना शुरू हो गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी पत्नी गुरप्रीत कौर के साथ राघव-परिणीति के विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे।

केजरीवाल को काली पैंट के साथ नीली शर्ट पहने देखा गया, जबकि भगवंत मान ने ग्रे नेहरू जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पायजामा पहना था। उनकी पत्नियों ने पारंपरिक पोशाकें चुनीं। उनके अलावा आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और अभिनेता भाग्यश्री भी इस भव्य शादी में शामिल होने पहुंचे।

कई रिपोर्टों के अनुसार, शादी की रस्में और समारोह राजस्थान के उदयपुर में लीला पैलेस होटल में हो रहे हैं और रविवार तक चलेंगे। राघव-परिणीति की प्रेम कहानी भले ही लंदन की धरती पर पनपी हो, क्योंकि कथित तौर पर दोनों ने वहां एक कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की थी, लेकिन दिल से वे देसी हैं!

दोनों ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने प्रियजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। सितारों से सजे इस सगाई समारोह में दिल्ली के सीएम केजरीवाल, पंजाब के सीएम मान, पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए।

अपनी सगाई से पहले, जोड़े ने अपने रिश्ते के बारे में चुप रहना चुना था। परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। राघव-परिणीति की प्रेम कहानी शायद लंदन की धरती पर पनपी होगी क्योंकि कथित तौर पर दोनों ने वहां एक कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की थी।

इस जोड़े को हाल ही में उदयपुर में शादियों के लिए स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिससे संकेत मिलता है कि वे अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलेंगे और राजस्थान में एक भव्य शादी में बंधेंगे।
इस बीच, काम के मोर्चे पर, परिणीति ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी झोली में अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ भी है।