Home राज्य नई दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में आया बुजुर्ग को हार्ट अटैक,फ्लाइट में हो गई मौत

इंडिगो फ्लाइट में आया बुजुर्ग को हार्ट अटैक,फ्लाइट में हो गई मौत

इंडिगो फ्लाइट में आया बुजुर्ग को हार्ट अटैक,फ्लाइट में हो गई मौत

नई दिल्ली ::: दिल्ली से जबलपुर आ रही इंडिगो फ्लाइट में एक बुजुर्ग यात्री को दिल का दौरा पड़ा। जब फ्लाइट आसमान में थी तो यात्री की मौत हो गई. उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं. पत्नी ने अपने पति को ऐसे हाल में देखा तो घबरा गई जैसे ही पता चला का इनकी मृत्यु हो गई है जोर जोर से चिलाने रोने लगी। उनका कहना है कि पति की मौत के बाद वह अकेली हो गई हैं.

दिल्ली से जबलपुर के लिए रवाना हुई इंडिगो फ्लाइट में एक बुजुर्ग यात्री की सांसें थम गईं। हवाई यात्रा के दौरान यात्री को दिल का दौरा पड़ा. बताया जा रहा है कि जैसे ही फ्लाइट आसमान में पहुंची, यात्री को दिल का दौरा पड़ा और विमान में ही उसकी मौत हो गई. यात्री की सांसें थमते ही विमान में चीख-पुकार मच गई. विमान के डुमना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद यात्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

दरअसल, जबलपुर के गोरखपुर न्यू क्रिश्चियन कॉलोनी में रहने वाले 69 साल के राजेंद्र फैनक्वेलिन अपनी 65 साल की पत्नी डॉली के साथ दिल्ली गए थे। रविवार को राजेंद्र दोपहर 1:55 बजे दिल्ली से जबलपुर के लिए इंडिगो की फ्लाइट में सीट नंबर बी 29, 30 पर चढ़े थे। विमान के उड़ान भरते ही राजेंद्र के सीने में दर्द होने लगा। बगल में बैठी पत्नी ने उसका सीना दबाया, लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाती, राजेंद्र की मौत हो चुकी थी।

पुलिस की मौजूदगी में शव को विमान से नीचे उतारा गया

राजेंद्र की मौत के बाद पायलट ने तुरंत इसकी सूचना जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर एटीसी को दी। एटीसी ने खमरिया पुलिस को बुलाया। दोपहर 3.30 बजे फ्लाइट डुमना एयरपोर्ट पर उतरी। पुलिस की मौजूदगी में राजेंद्र के शव को नीचे उतारा गया और कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

यात्री को पहले भी दो बार दिल का दौरा पड़ चुका था.

परिजनों के मुताबिक, राजेंद्र को पहले भी दो बार हार्ट अटैक आ चुका था और उनका इलाज जबलपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। राजेंद्र की मौत के बाद उसकी पत्नी डॉली का रो-रोकर बुरा हाल है। डॉली का कहना है कि बुढ़ापे में वही उसका एकमात्र सहारा था। उनके जाने के बाद वह भी अकेली हो गई हैं. फिलहाल खमरिया पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।