Home क्राइम 24 घंटे में चार मर्डर,जफ्फरपुर-वैशाली में गोलियों की गूंज बेगूसराय में RJD नेता की हत्या

24 घंटे में चार मर्डर,जफ्फरपुर-वैशाली में गोलियों की गूंज बेगूसराय में RJD नेता की हत्या

24 घंटे में चार मर्डर,जफ्फरपुर-वैशाली में गोलियों की गूंज बेगूसराय में RJD नेता की हत्या

पटना : बिहार में पिछले 24 घंटे में एक के बाद एक हत्या के कई मामले सामने आए हैं. बुधवार सुबह जहां आरएलजेपी नेता अनवर खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं देर रात बेगुसराय में राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वैशाली- मुजफ्फरपुर में भी अपराधियों ने खूनी खेल खेला है.

बिहार में इन दिनों अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बिहार के हर हिस्से से आए दिन हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. अपराधियों में पुलिस का खौफ कम होता दिख रहा है. बुधवार को गया में आरएलजेपी नेता अनवर खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई और अब बेगुसराय में राजद नेता की हत्या का मामला सामने आया है. यहां अपराधियों ने राजद के प्रखंड स्तरीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के मसुदनपुर दियारा की है.

मृतक की पहचान मसुदनपुर दियारा निवासी अनिरुद्ध चौधरी के रूप में की गयी है. बताया जा रहा है कि अनिरुद्ध चौधरी को बदमाशों ने उस वक्त गोली मारी जब वह घर के बाहर सो रहे थे. गोली लगने के बाद वह खून से लथपथ पड़े थे और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी बलिया थाने को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वैशाली में युवक की हत्या, सड़क पर विरोध प्रदर्शन

इधर बिहार के वैशाली में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यहां बाइक सवार अपराधियों ने युवक को एक के बाद एक पांच गोलियां मारी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. युवक बिस्किट फैक्ट्री में काम करके घर लौट रहा था। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-बिदुपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. परिजन सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं और मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

30 वर्षीय राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के रसूलपुर मठ के पास बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान 30 वर्षीय राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान धीरज कुमार के रूप में की गई है. घटना बुधवार देर रात की है. युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ ह

सीवान में मवेशी व्यापारी को गोली मारी

सीवान में एक मवेशी व्यापारी को गोली मार दी गयी है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नूरुद्दीन पुर गांव का है. मवेशी व्यवसायी को दो अपराधियों ने घेरकर गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. कारोबारी की पहचान मीरगंज थाने के राजघाट निवासी नंदू यादव के रूप में की गयी है.