Home क्राइम शादीशुदा औरत को बना लिए गर्लफ्रेंड और फरमा रहे थे इश्क, गाँव वालो ने पोल में बांध कर लात-जूतों से किया स्वागत

शादीशुदा औरत को बना लिए गर्लफ्रेंड और फरमा रहे थे इश्क, गाँव वालो ने पोल में बांध कर लात-जूतों से किया स्वागत

शादीशुदा औरत को बना लिए गर्लफ्रेंड और फरमा रहे थे इश्क, गाँव वालो ने पोल में बांध कर लात-जूतों से किया स्वागत

बिहार के जमुई में प्रेमी जोड़े की पिटाई का मामला सामने आया है. यहां दिनदहाड़े तीन बच्चों की मां से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे ग्रामीणों से बचाकर थाने ले गयी.

बिहार के जमुई में प्रेमी जोड़े की पिटाई का मामला सामने आया है. यहां लक्ष्मीपुर में प्रेमी शादीशुदा महिला से मिलने आया था. बताया जा रहा है कि दोनों बंद कमरे में प्यार कर रहे थे, जिसके बाद किसी तरह गांव वालों को इसकी भनक लग गई, फिर गांव वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया और फिर उसे खंभे से बांध दिया और उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया. प्रेमी की पिटाई की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जब ग्रामीण प्रेमी को बांधकर पीट रहे थे तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे ग्रामीणों से बचाया.

प्रेमी की पहचान लत्ता गांव निवासी राजेश साह के रूप में की गयी है. जबकि प्रेमिका दुफेदी गांव के दशरथ यादव की पत्नी है. बताया जा रहा है कि राजेश का पिछले कई सालों से दशरथ यादव की पत्नी से अफेयर था. रविवार को वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए दिनदहाड़े वहां पहुंच गया, जिसके बाद गांव वालों ने उसे पकड़ लिया और फिर लात-जूतों से जमकर पिटाई कर दी.

महिला तीन बच्चों की मां है

पकड़े जाने के बाद प्रेमी ने महिला को जरूरी सामान पहुंचाने का वादा किया. लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और खंभे से बांध कर उसकी पिटाई कर दी. राजेश साह ने कहा कि उसका महिला से कोई अवैध संबंध नहीं है. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को ग्रामीणों से बचाया और थाने ले आई। प्रेमिका तीन बच्चों की मां है.

महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप

पुलिस ने बताया कि एक युवक को पकड़कर पीटने का मामला सामने आया है. ग्रामीण युवक पर किसी महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप लगा रहे हैं. थानाध्यक्ष ने युवक की पिटाई को अमानवीय बताया. पुलिस युवक को बरामद कर थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से थाने में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. इस मामले को लेकर दोनों से पूछताछ की जा रही है. मामले से संबंधित कोई आवेदन मिलेगा तो उचित कार्रवाई की जाएगी।