Home उत्तर प्रदेश अवैध संबंध का आरोप लगा कर कटवाया महिला व युवती का बाल

अवैध संबंध का आरोप लगा कर कटवाया महिला व युवती का बाल

अवैध संबंध का आरोप लगा कर कटवाया महिला व युवती का बाल

राजापाकड़- कुशीनगर।। बीते शनिवार की रात कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती व उसके बगल की महिला पर कुछ युवकों के साथ अवैध सम्बन्ध रखने का आरोप लगाकर मारने पीटने के बाद युवती व उसके बगल की महिला का बाल मुड़वाने के मामले में बीते सोमवार की देर रात पीड़ित युवती की मां ने तहरीर दिया। स्थानीय पुलिस ने गांव के पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गालीगलौज व जानमाल की धमकी देने तथा छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव की मुसहर बस्ती की रहने वाली युवती व पड़ोसी महिला के साथ बीते शनिवार की देर रात बर्बरता की गई। युवती व महिला पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए गांव के सार्वजनिक स्थल पर बुलाया गया। वहीं गांव वालों के सामने दोनों के बाल मुंडवाये गए। विरोध करने पर दोनों की पिटाई भी की गई। साथ ही दोनों को गांव से भगा देने की धमकी दी गई। इस मामले में युवती की मां ने कुबेरस्थान थाने में कई लोगों पर आरोप लगाते हुए तहरीर भी दिया है। जिसके आधार पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य की तलाश की जा रही है। कुबेरस्थान के एक गांव की मुसहर बस्ती की रहने वाली महिला के घर दूसरे गांव का युवक आता था। इसकी जानकारी होने पर गांववालों ने महिला और युवती का युवक से अवैध संबंध होने का आरोप चार दिन पहले भी लगाया था जिसको लेकर गांववालों और महिला के बीच कहासुनी भी हुई।

बीते शनिवार की रात करीब दस बजे गांव के कुछ युवक एकजुट होकर महिला और युवती को गांव के सार्वजनिक स्थान पर लेकर गए और सिर का बाल मुडंवा दिया इसके बाद विरोध करने पर दोनों की पिटाई भी किए। गांववालों ने दोनों मुसहर परिवारों पर गांव छोड़ने का दबाव भी बनाया। सोमवार की शाम को युवती की मां कुबेरस्थान थाने पर पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिसके आधार पर सोमवार की देर रात स्थानीय पुलिस ने गांव के नरसिंह पुत्र लक्ष्मी, बिन्दु पुत्र श्रीनाथ, ब्रह्मा पुत्र प्रभु, सुखदेव पुत्र काशी व राजेश पुत्र काशी के खिलाफ मारपीट गालीगलौज व जानमाल की धमकी देने तथा छेड़खानी का केस दर्ज कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।