Home उत्तर प्रदेश महिलाओं की आवाज बनेगा महिला आरक्षण कानून- रविन्द्र कुशवाहा

महिलाओं की आवाज बनेगा महिला आरक्षण कानून- रविन्द्र कुशवाहा

0
महिलाओं की आवाज बनेगा महिला आरक्षण कानून- रविन्द्र कुशवाहा


देवरिया:: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र की सरकार द्वारा नारी शक्ति वंदन अधिनियम को संसद से पास कराने पर क्षेत्र पंचायत लार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद स्वरूप प्रस्ताव पारित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित सांसद सलेमपुर ने कहा कि भारत की महिलाओं और बेटियों को संसद एवं विधानसभाओं में समुचित प्रतिनिधित्व देने के लिये नारी शक्ति वंदन अधिनियम को संसद से पारित करवा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक बहुत बड़ा कार्य किया है, जिससे आने वाले समय मे महिलाएं सशक्त होगी।

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि देश की नई लोकसभा भवन के भीतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने महिला आरक्षण कानून बनाकर 140 करोड़ की जनसंख्या में 50 प्रतिशत प्रतिनिधित्व करने वाली मातृ शक्ति को राजनीति में सक्रिय भूमिका के निर्वहन का मार्ग प्रशस्त किया है। ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि लार अमित सिंह बबलू ने कहा कि महिला आरक्षण कानून को लेकर आज देश की महिलाएं अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही है। इस अवसर पर मुख्य रूप से अजय दूबे वत्स, रविन्द्र रॉय कुँवर, प्रमोद पाण्डेय,मुकेश राय, अशोक कुशवाहा, राजन कुमार, सुरेश सिंह उपस्थित रहे।