Home क्राइम बिहार: नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी, खुद की भी जान ले ली

बिहार: नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी, खुद की भी जान ले ली

बिहार: नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारी, खुद की भी  जान ले ली

बिहार : गोलीबारी के बाद, घटनास्थल पर मौजूद गवाहों ने दोनों पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान आदमी की जान चली गई, जबकि दो गोलियों से घायल हुई लड़की को प्रारंभिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

एक नाराज प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी और फिर खुद पर बंदूक तान ली. गोली लगने से उसकी मौत हो गई, जबकि पीएमसीएच (पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल) में इलाज के दौरान लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना मसौढ़ी उपमंडल मुख्यालय स्थित तारेगना डीह की है. गोलीबारी के बाद, घटनास्थल पर मौजूद गवाहों ने दोनों पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान व्यक्ति की जान चली गई, जबकि दो गोलियों से घायल हुई लड़की को प्रारंभिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

अधिकारियों के मुताबिक, मृतक की पहचान राजू कुमार के रूप में हुई है. लड़की उसकी पड़ोसी थी और उसके राजू के साथ रोमांटिक रिश्ते थे। उसने उससे शादी करने की इच्छा जताई थी, लेकिन जब उसने इनकार कर दिया तो स्थिति दुखद हो गई।

राजू पढ़ाई और नौकरी कर रहा था

राजू पटना में एक निजी कंपनी में काम करने के साथ-साथ कंप्यूटर की पढ़ाई भी कर रहा था। उनके परिवार का भरण-पोषण खेती और पशुपालन से होता था। लड़की इंटरमीडिएट की छात्रा थी और अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। उसके पिता सऊदी अरब में काम करते हैं।

लड़की की शादी दो महीने बाद थी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की शादी पहले ही तय हो चुकी थी, दो महीने के अंदर तय थी। उस दिन, जब लड़की कोचिंग से लौट रही थी, तो राजू ने उसे बातचीत के लिए रोकने का प्रयास किया, लेकिन जब उसने विरोध किया और उसे दूर धकेल दिया, तो उसने अपनी जान लेने से पहले उस पर दो गोलियां चलाईं। इस भयानक दृश्य में दोनों पीड़ित खून से लथपथ होकर जमीन पर पड़े रहे, जब तक कि आसपास खड़े लोगों ने उन्हें अस्पताल नहीं पहुंचाया।

इस घटना ने राजू के परिवार को दुख में डुबो दिया है, परिवार के सदस्य इस नुकसान से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

पुलिस कर रही जांच

मसौढ़ी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने घटना को एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला बताया है. पुलिस घटना से जुड़े सभी विवरणों को उजागर करने के लिए गहन जांच कर रही है।