Home क्राइम गुजरात : 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, दहला देगी ये वारदात,अपहरण कर किया गैंग रेप, पत्थर से सर को कुचल डाला

गुजरात : 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, दहला देगी ये वारदात,अपहरण कर किया गैंग रेप, पत्थर से सर को कुचल डाला

गुजरात : 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, दहला देगी ये वारदात,अपहरण कर किया गैंग रेप, पत्थर से सर को कुचल डाला

गुजरात के राजकोट में 8 साल की एक बच्ची को उसके परिवार का परिचित एक व्यक्ति अपने साथ ले गया, जिसके बाद उसने और दो अन्य लोगों ने मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया. 24 घंटे बाद जब उसे पकड़े जाने का डर हुआ तो उसने उन्हें पत्थर से कुचल दिया और मासूम बच्चे की जान ले ली.

गुजरात के राजकोट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपनी परिचित 8 साल की बच्ची का अपहरण कर लिया. शख्स ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर खाली बस में मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जब पकड़े जाने का डर हुआ तो मासूम बच्ची की हत्या कर दी. मासूम की मौत के बाद दो शहर छोड़कर भाग गए। फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना शुक्रवार रात की है. जब पुलिस को 8 साल के बच्चे के लापता होने की खबर मिली तो उन्होंने उसकी आखिरी लोकेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए. पुलिस ने फुटेज निकालने के बाद देखा कि लड़की शुक्रवार की रात एक आदमी के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है. पुलिल ने जब अपने परिजनों से पूछा तो उन्होंने उसकी पहचान कर ली. लड़की के पिता आरोपी शख्स को अच्छी तरह से जानते हैं.

पुलिस ने जब टोह ली तो पता चला कि वही मासूम बच्चे का अपहरण कर अपने साथ ले गया है. जब ये शख्स मासूम बच्चे को लेकर सुनसान इलाके में पहुंचा तो उसके दो दोस्त भी वहां पहुंच गए. तीनों ने झाड़ियों के अंदर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद जब उन्हें लगा कि मासूम बच्ची अपने परिवार को सबकुछ बता देगी तो उन्होंने उसकी हत्या करने का फैसला कर लिया. दरिंदों ने 8 साल की मासूम बच्ची को तब तक पत्थरों से कुचला जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

पुलिस को मासूम बच्चे का शव रविवार को रेलवे स्टेशन के पीछे इलाके में मिला। बताया जा रहा है कि मासूम बच्चे का अपहरण शुक्रवार रात को हुआ था और करीब 24 घंटे बाद शनिवार को उसकी हत्या कर दी गई.