Home ब्रेकिंग न्यूज़ मुंबई: 7 मंजिला इमारत में आग लगने से 45 लोग आये आग की चपेट में 7 की मौत, गाड़ियां भी जलीं

मुंबई: 7 मंजिला इमारत में आग लगने से 45 लोग आये आग की चपेट में 7 की मौत, गाड़ियां भी जलीं

मुंबई: 7 मंजिला इमारत में आग लगने से 45 लोग आये आग की चपेट में  7 की मौत, गाड़ियां भी जलीं

आग की चपेट में आए 45 लोगों में से 7 की मौत हो गई. वहीं दो की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की एक टीम सभी घायलों के इलाज में जुटी हुई है. वहीं हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बचाव दल आग बुझाने में जुटा हुआ है.

महाराष्ट्र के मुंबई में एक इमारत में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 45 लोग झुलस गए, जिनमें से 7 की मौत हो गई. आग की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इमारत में लगी आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है. हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी वह मुंबई के गोरेगांव में स्थित है. वहीं, मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है. बचाव दल से जुड़े लोगों ने बताया कि इमारत में फंसे लोगों को बचाया जा रहा है. साथ ही आग को जल्द से जल्द बुझाने की कोशिश की जा रही है.

लोगों को बचाया जा रहा है
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इमारत में आग कैसे लगी, इसके बारे में कुछ भी अनुमान लगाना गलत होगा. हालांकि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है. बचाव दल ने इमारत में मौजूद ज्यादातर लोगों को बाहर निकाल लिया है. कुछ लोग फंसे हैं, उन्हें भी निकाला जायेगा.

दो लोगों की हालत गंभीर है
बताया जा रहा है कि आग की चपेट में आए 45 लोगों में से 7 की मौत हो गई. वहीं दो की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की एक टीम सभी घायलों के इलाज में जुटी हुई है. वहीं मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. समाज में सन्नाटा है. स्थानीय लोग घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जाएगी. बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों से भी बात की गई है. हादसा शुक्रवार सुबह-सुबह हुआ।

वहीं, पंजाब के अमृतसर के मजीठा रोड के नाग कलां गांव में आज एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.