Home क्राइम सीतामढ़ी:बंद कमरे में ससुर करता था मालिश की फरमाइश, बहु ने मना किया तो उतारा मौत के घाट

सीतामढ़ी:बंद कमरे में ससुर करता था मालिश की फरमाइश, बहु ने मना किया तो उतारा मौत के घाट

सीतामढ़ी:बंद कमरे में ससुर करता था मालिश की फरमाइश, बहु ने मना किया तो उतारा मौत के घाट

बिहार के सीतामढी में एक महिला की उसके ससुर और ससुराल वालों ने हत्या कर दी. महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुर बंद कमरे में बहू से शरीर पर तेल मालिश करने को कहता था. जब महिला ने इनकार कर दिया तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी और शव को जलाने की कोशिश की. घटना के बाद से महिला के ससुराल वाले फरार बताये जा रहे हैं.

बिहार के सीतामढी में एक ससुर ने अपनी बहू से बंद कमरे में तेल मालिश करने को कहा, जब बहू नहीं मानी तो ससुर ने उसकी हत्या कर दी. बहू की हत्या कर उसके शव को श्मशान में ले जाकर जलाने की तैयारी थी, लेकिन उससे पहले ही महिला के परिजन पुलिस के साथ वहां पहुंच गए. मृतिका के माता-पिता ने ससुर समेत ससुराल परिवार के सभी सदस्यों पर अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगाया है. महिला के मायके परिवार ने ससुर समेत सभी ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

मामला सीतामढी जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र के अमाना गांव का है. मृतक की पहचान द्रौपदी के रूप में हुई है. वह बलहा गांव निवासी सुदेश महतो की बेटी है.

ससुर को मना करने की खौफनाक सजा

महिला की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. इधर, हत्या करने के बाद ससुर समेत सभी ससुराल वाले फरार हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला का ससुर बंद कमरे में बहू को तेल मालिश करने के लिए कहता था. वह अपनी बहू पर कमरे में तेल मालिश करने का दबाव बना रहा था। लेकिन महिला ने इससे साफ इनकार कर दिया. महिला ने कहा कि वह अपनी सास के सामने तेल लगा सकती है लेकिन अकेले बंद कमरे में नहीं. जब बहू ने इनकार कर दिया तो ससुर ने महिला को भयानक सजा दी।

हत्या के बाद ससुराल वाले फरार हो गये

मृतक की मां का आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या उसके ससुरालवालों ने की है. मृतक की मां द्रौपदी ने बताया कि उनकी बेटी ने बताया था कि उसका ससुर बंद कमरे में उससे जबरन शरीर पर तेल मालिश करने को कहता था. बेटी ने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा था कि वह अपनी सास के सामने तेल लगा सकती हैं लेकिन अकेले में नहीं, यह गलत है और मैं ऐसा नहीं कर सकती.

तभी गुस्साए ससुर ने अपनी बेटी की जान ले ली. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढी सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले में पुलिस ने बताया कि पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है.