Home क्राइम बिटिया के प्यार से परिवार को हो गया नफरत,नही मानी तो काट दिया गला, शव छुपाने की थी तैयारी…

बिटिया के प्यार से परिवार को हो गया नफरत,नही मानी तो काट दिया गला, शव छुपाने की थी तैयारी…

बिटिया के प्यार से परिवार को हो गया नफरत,नही मानी तो काट दिया गला, शव छुपाने की थी तैयारी…

बिहार के दरभंगा में एक नाबालिग लड़की की उसके परिवार वालों ने गला काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि परिजन उसके प्रेम प्रसंग से नाराज थे। पहले तो उसने अपनी बेटी को समझाया और जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी.

दरभंगा में प्रेम प्रसंग के कारण एक नाबालिग की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज परिवार के लोगों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद लड़की के परिजन शव को घर में रखकर बाहर चले गये. आसपास के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई तो शव बरामद हुआ. नाबालिग का पिछले छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे परिजन नाराज थे। पहले तो उसने अपनी बेटी को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर दी. मामला जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मोहल्ले का है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लुच्चीबाड़ा मुहल्ला निवासी सूरज महतो की बेटी अर्चना कुमारी का एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब यह बात परिवार वालों को पता चली तो उन्होंने अपनी बेटी को समझाया। इसके बाद भी प्रेम प्रसंग जारी रहा और परिवार के लोगों ने कई बार उसकी पिटाई की। जब लड़की ने अपने परिवार वालों के विरोध के बाद भी लड़के से बात करना और मिलना बंद नहीं किया तो परिवार वालों ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया और उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।

रात में शव को ठिकाने लगाने की तैयारी की गई
बेटी की हत्या करने के बाद परिवार के लोग घर में बाहर से ताला लगाकर भाग गए। बताया जा रहा है कि वह रात में शव को ठिकाने लगाने जा रहा था लेकिन अचानक घर बंद कर चले जाने से आस-पड़ोस के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और वहां नाबालिग का शव बरामद किया.

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी
घटना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक नाबालिग की हत्या कर शव को लुछीबाड़ा स्थित एक घर में छिपा दिया गया है. हत्यारे अंधेरा होने के बाद शव को ठिकाने लगाने की योजना बना रहे हैं। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर वहां से शव बरामद किया. पुलिस को घटना स्थल से कुछ सुराग भी मिले हैं. जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.