Home क्राइम मुंबई में नाबालिग से चलती टैक्सी में किया रेप, फिर लड़की को सड़क पर फेंका

मुंबई में नाबालिग से चलती टैक्सी में किया रेप, फिर लड़की को सड़क पर फेंका

मुंबई में नाबालिग से चलती टैक्सी में किया रेप, फिर लड़की को सड़क पर फेंका

मुंबई में एक बार फिर नाबालिग से रेप की घटना सामने आई है, जहां आरोपी ने चलती टैक्सी में इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. नाबालिग लड़की अपने रिश्तेदार के यहां जाने के लिए घर से निकली थी, इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. सुचना के अनुसार फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई से एक शर्मनाक खबर सामने आई है जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ चलती टैक्सी में रेप किया गया है. आरोपी ड्राइवर टैक्सी चलाता रहा और उसका साथी लड़की से रेप करता रहा. इसके बाद वह लड़की को सड़क पर छोड़कर भाग गया. इसकी शिकायत पुलिस से की गई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ जारी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की रात करीब 2.30 बजे दक्षिण मुंबई से अपने एक रिश्तेदार से मिलने के लिए निकली थी. इस दौरान वह एक टैक्सी में बैठी जिसे प्रकाश पांडे नाम का ड्राइवर चला रहा था. रास्ते में पांडे लड़की को दादर ले गया, जिसके बाद उसने अपने एक और दोस्त को कार में बैठाया. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर का जीजा सलमान दादर इलाके में लॉज चलाता था.

इसके बाद सलमान ने चलती टैक्सी में नाबालिग लड़की से रेप किया, बतया जा रहा है की इस दौरान ड्राइवर प्रकाश पांडे लगातार टैक्सी चला रहा था. जब आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया तो वह उसे सड़क पर छोड़कर चला गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता मानसिक रूप से बीमार है. वह आधी रात को अपने चचेरे भाई के घर जाने के लिए निकली थी। पीड़िता किसी तरह बस से अपने रिश्तेदार के घर पहुंची और वहां उसने पूरी घटना बताई.

जब पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने तकनीकी सेल की मदद से और संबंधित इलाकों में सीसीटीवी फुटेज की जांच करके आरोपियों का पता लगाया। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में 26 साल के आरोपी सलमान पर रेप का आरोप है और आरोपी टैक्सी ड्राइवर पर उसकी मदद करने का आरोप है. पुलिस ने पॉक्सो और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.