Home लेटेस्ट मोबाइल Samsung Galaxy S23 FE भारत में जल्द लॉन्च, 2 वेरिएंट में हो सकता है अनावरण

Samsung Galaxy S23 FE भारत में जल्द लॉन्च, 2 वेरिएंट में हो सकता है अनावरण

Samsung Galaxy S23 FE भारत में जल्द लॉन्च, 2 वेरिएंट में हो सकता है अनावरण

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE का भारत में लॉन्च आसन्न लगता है क्योंकि डिवाइस को सैमसंग इंडिया सपोर्ट पेज पर सूचीबद्ध किया गया है। नवीनतम रेंडर पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप की भी पुष्टि करता है। आगामी सैमसंग गैलेक्सी S23 FE Google Play कंसोल डेटाबेस पर सामने आया है, जिससे पता चलता है कि डिवाइस को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। माई स्मार्ट प्राइस की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी S23 FE का अनावरण स्नैपड्रैगन मॉडल और Exynos वैरिएंट में किया जाएगा। सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर सपोर्ट पेज पर गैलेक्सी एस23 एफई स्पेशल एडिशन मॉडल और सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई दोनों की लिस्टिंग है।

हालाँकि, समर्थन पृष्ठ आगामी मॉडल के विनिर्देशों, सुविधाओं और डिज़ाइन विवरणों का खुलासा नहीं करता है। कहा जा रहा है कि यह डिवाइस सितंबर के अंत तक लॉन्च हो सकता है। यह ज्ञात है कि सैमसंग के गैलेक्सी फैन एडिशन (FE) लाइनअप में स्मार्टफोन के ऊपरी-मध्य-श्रेणी खंड शामिल हैं।

इससे पहले, प्रसिद्ध टिपस्टर इवान ब्लास के 360-डिग्री रेंडर ने सुझाव दिया था कि गैलेक्सी S23 FE फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 के साथ एक अनोखी समानता होगी, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। फोन को कई रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा, जिसमें पर्पल, ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Google Pixel फ़ोन में जल्द ही बैटरी साइकिल काउंट सुविधा मिल सकती है

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE का लुक गैलेक्सी A54 जैसा हो सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट Exynos 2200 चिपसेट के साथ आ सकता है, लेकिन यूएस मॉडल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE का लॉन्च इस साल के अंत में होने की बात कही गई थी। गैलेक्सी S23 FE गैलेक्सी S21 FE का उत्तराधिकारी होगा जिसका दो साल पहले अनावरण किया गया था। वैश्विक चिपसेट संकट के कारण सैमसंग ने गैलेक्सी S22 FE संस्करण के लॉन्च को छोड़ दिया था। कई लीक और अफवाहों के बाद, गैलेक्सी S21 FE का स्नैपड्रैगन वेरिएंट जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने भारत में स्नैपड्रैगन-संचालित गैलेक्सी S21 FE का केवल एक स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में अनावरण किया। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE का SD वेरिएंट 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।