Home क्राइम प्रेमिका पर गंदी नजर, प्रेमी ने हत्या कर सरकारी रूम में किया दफ़न,उसके उपर कर डाला पक्का फ़र्स निर्माण

प्रेमिका पर गंदी नजर, प्रेमी ने हत्या कर सरकारी रूम में किया दफ़न,उसके उपर कर डाला पक्का फ़र्स निर्माण

प्रेमिका पर गंदी नजर, प्रेमी ने हत्या कर सरकारी रूम में किया दफ़न,उसके उपर कर डाला पक्का फ़र्स निर्माण

नई दिल्ली : दिल्ली के आरके पुरम इलाके में एक सीनियर सर्वेयर की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, एक क्लर्क ने ही अपने अधिकारी की हत्या कर उसे सरकारी क्वार्टर के आंगन में दफना दिया. इसके बाद उन्होंने ऊपर कंक्रीट फ्लोरिंग भी कराई।

दिल्ली के आरके पुरम से एक खौफनाक वारदात सामने आई है जिसमें एक क्लर्क ने अपने सीनियर सर्वेयर की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्या के बाद उसके शव को सरकारी क्वार्टर के पीछे दफना दिया गया और उसके ऊपर कंक्रीट का फर्श बिछा दिया गया. हत्या के पांच दिन बाद पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में आरोपी ने जो खुलासा किया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, आरोपी क्लर्क अनीस ने पुलिस पूछताछ में बताया कि सीनियर सर्वेयर महेश कुमार उसकी गर्लफ्रेंड पर बुरी नजर रखता था. इसके अलावा महेश को अनीस को 9 लाख रुपये भी देने थे. अनीस दोनों बातों से बहुत दुखी था. इसी वजह से उसने महेश को मारने की योजना बनाई. महेश ने दृश्यम फिल्म जैसा प्लान बनाया और 28 अगस्त को सबसे पहले ऑफिस से छुट्टी लेकर लाजपत मार्केट गए. यहां से वह 6 फीट की पॉलीथिन और एक फावड़ा लेकर आया।

उसी दिन दोपहर को अनीस ने महेश को आरके पुरम सेक्टर 2 स्थित सरकारी क्वार्टर पर बुलाया. जहां सीनियर सर्वेयर महेश उसके घर पहुंचे. दोपहर करीब 12 बजे जब महेश अपने घर पहुंचा तो घात लगाकर बैठे अनीस ने पाइप रिंच से सिर पर वार कर महेश की हत्या कर दी। जब महेश की मौत हो गई तो अनीस बाइक से अपने घर सोनीपत चला गया. वह सोनीपत इसलिए गया था ताकि पुलिस को शक न हो.

एक दिन बाद 29 अगस्त को अनीस घर लौटा और महेश के शव को सरकारी क्वार्टर के पीछे करीब डेढ़ फीट गहरे गड्ढे में दबा दिया. इतना ही नहीं, किसी को पता न चले इसके लिए उसने ऊपर सीमेंट का फर्श भी बनवा लिया। पुलिस ने लगातार 4 दिनों तक जांच जारी रखी. सभी बिंदुओं पर जांच के बाद आखिरकार 2 सितंबर को पुलिस ने महेश का शव जब्त कर लिया. सूचना के अनुसार फिलहाल पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.